लालगंज, वैशाली, पारू, सरैया समेत कई जगहों पर दो दिन नहीं रहेगी बिजली, आखिर क्यों…!

Spread the love

वैशाली ग्रिड के सभी बिजली उपभोक्ताओं के लिए महत्वपूर्ण खबर है। वैशाली ग्रिड मेंटेनेंस को लेकर शनिवार तथा रविवार को वैशाली से जुड़े लगभग आधा दर्जन सब स्टेशन की बिजली आपूर्ति बाधित रहेगी। मामले में सहायक विद्युत अभियंता वैशाली ग्रिड मो. सैम्यूल रहमान और सहायक विद्युत अभियंता लालगंज ने बताया कि वैशाली ग्रिड के 132 केवीए के मेंटेनेंस को लेकर दिनांक 6 जनवरी तथा 7 जनवरी को सुबह 10 बजे से 3 बजे तक लालगंज, आरोपुर, बहिलवारा, धनुपरा, बखरा, फतेहाबाद और पारू विद्युत सब स्टेशन की बिजली आपूर्ति बाधित रहेगी। वहीं मौसम खराब रहने के कारण मेंटेनेंस कार्य एक दिन आगे बढ़ाया जा सकता है। ऐसी संभावना है। दोनों अधिकारियों ने उपभोक्ताओं को होने वाली असुविधा के लिए खेद प्रकट किया है।
लालगंज सहायक विद्युत अभियंता के मुताबिक भविष्य में उपभोक्ताओं को बिजली संबंधित किसी भी प्रकार की परेशानी नहीं हो इसके मद्दे नजर वैशाली ग्रिड में मेनेटेंस का कार्य किया जाना है। अभी की थोड़ी सी परेशानी कल आपको बड़ी राहत देगी। इसलिए उन्होंने सभी उपभोक्ताओं से अपील किया है कि छह जनवरी को सुबह दस बजे से पहले पानी भंडारण या फिर और भी जो बिजली से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य है उसे कर ले।

यही व्यवस्था सात जनवरी को भी लागू रहेगी। इसलिए सात जनवरी को भी सुबह दस बजे से पहले बिजली से संबंधित सभी जरूरी कार्य कर लें। खराब मौसम के कारण अगर इन दो दिनों में कार्य पूर्ण नहीं हो सका तो इसकी अवधि आगे भी बढ़ाई जा सकती है।
आपको बता दें कि लालगंज के चारो फीडर के अलावा वैशाली प्रखंड के सभी गांवों, बखरा, अंबारा, बहिलवारा, पारू, फतेहाबाद समेत बखारा फीडर में आने वाले गांवों में छह और सात जनवरी के बिजली आपूर्ति बाधित रहेगी।
ऐसी ही महत्वपूर्ण जानकारियों के लिए देखते और पढ़ते रहे Vaishali Today.
YouTube और Facebook पर Vaishali Today को सर्च करें सब्सक्राइब करें और लाइक और Follw करें।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *