लालगंज में नशे में धुत्त युवक ने अपने शरीर में लगाई आग, दौड़ गया दो सौ मीटर

Spread the love

इस वक्त की बड़ी खबर वैशाली जिले के लालगंज है। जहां नगर परिषद के वार्ड संख्या चार में घाघरा चौक के पास एक व्यक्ति अपने शरीर पर पेट्रोल डालकर आग लगा लिया। इतना ही नहीं आग लगाने के बाद वह व्यक्ति घाघरा चौक से काफी तेजी से दौड़ता हुआ अपने घर की तरफ भागा मगर आग की लपटें इतनी तेज थी की वह अपने घर तक भी नहीं पहुंच सका, अपने पड़ोसी के दरवाजे तक पहुंचते ही गिर पड़ा। अब उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। खुकुशी का प्रयास करने वाले की पहचान रमेश राय के रूप में हुई है।

बताया जा रहा है कि वह नशे में थे। परिवार से आए दिन उसका अपनी पत्नी से नशे को लेकर विवाद होता रहता था। आज भी वह नशा कर रखा था। जिस कारण पत्नी से विवाद हुआ ईसके बाद रमेश राय की पत्नी और बेटा घर छोड़ कर भाग गए। ऐसा स्थानीय लोगों का कहना है। जिससे नशे में नाराज रमेश राय घाघरा चौक पर खड़ा होकर पहले अपने शरीर पर पेट्रोल छिड़क लिया इसके बाद माचिस से खुद के शरीर में आग लगा लिया। आग लगते ही रमेश राय घर की तरफ दौड़ पड़ा।  स्थानीय समाजसेवी दिग्विजय चौरसिया ने मानवता का परिचय देते हुए काफी मशक्कत कर जख्मी रमेश राय को गाड़ी में लाद कर अस्पताल के लिए दौर पड़े। इस घटना से मौके पर अफरा तफरी का माहौल बना हुआ है।


कहते हैं नशा और क्रोध इन दोनों से जितना बचा जा सके बचकर रहे अन्यथा जिंदगी बर्बाद होते देर नहीं लगती। हालांकि बाद में पुलिस भी मौके पर पहुंची तब तक लोग जा चुके थे।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *