लालगंज में प्यार के बदले में गंवानी पड़ी जान, करताहां पुलिस ने प्रेमी को दबोचा

Spread the love

करताहां थाना क्षेत्र के घटारो मध्य पंचायत के घटारो ग़ांव में एक प्रेमी और उसके परिजनों द्वारा अपनी प्रेमिका की हत्या कर शव को गायब कर देने की आशंका मामले में मुख्य आरोपित मृतका के प्रेमी को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

पुलिस के हत्थे चढ़ा प्रेमी।

जानकारी के मुताबिक कुछ माह पूर्व प्रेमी द्वारा जबरदस्ती करताहा ग़ांव के मुकेश पटेल की 21वर्षीय बेटी काजल कुमारी को थाना क्षेत्र के स्वर्गीय रामसागर पासवन का लड़का अनिल पासवान और उसके भाई सागर पासवन द्वारा अपाची बाइक पर बैठाकर साथ भगा ले जाने का मामला मृतका के पिता ने करताहां थाने में दर्ज कराया था। इस आधार पर पुलिस ने काजल को बरामद कर हाजीपुर न्यायालय में पेशी के बाद लड़की द्वारा प्रेमी के पक्ष दिए ब्यान के आधार पर प्रेमिका को सौंप दिया था, लेकिन कुछ दिन बाद लड़की के परिजन द्वारा बच्ची की हत्या कर शव को गायब कर देने का आरोप लगाते हुए प्रेमी पक्ष पर प्राथमिकी कराई। दर्ज प्राथमिकी में मृतका के पिता मुकेश पटेल ने आरोप लगाया कि वे हरियाणा गए हुए थे। वहां से जब वे घर आये तब उनका बड़ा लड़का राहुल कुमार ने बताया की काजल की हत्या कर शव को प्रेमी पक्ष द्वारा गायब कर दिया है। जब इसकी खोजबीन की गई तो कुछ पता नहीं चल सका। काफी खोजबीन के बाद पता चला कि आरोपित प्रेमी के घर पर शादी समारोह था।

शादी समारोह में सभी थे लेकिन काजल का कोई पता नहीं था और न ही शादी समारोह में हुए वीडियोग्राफी में कही भी काजल का वीडियो या फोटो है। जब आसपास के स्थानीय लोग से परिजन इस मामले में जानकारी लेना चाहे हालाकि इस बीच प्रेमी पक्ष के लोग घर बंद कर फरार हो गए। इस मामले में थानाध्यक्ष का कहना है कि घटना का मुख्य आरोपित अनिल पासवान अपने घर के बगल में छिपा है। जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *