लालगंज में बदमाश को पकड़ने गई पुलिस बारातियों की कर दी धुलाई

Spread the love

पुलिस की पिटाई के बाद मची अफरातफरी के बाद जुटे लोग।

खबर वैशाली से है, जहां पुलिस की शर्मनाक करतूत सामने आई है। लालगंज थाने के पुलिस पर एक शादी समारोह के दौरान लोगों से मारपीट करने का आरोप लगा है। घटना लालगंज थाना क्षेत्र के लक्ष्मीनारायणपुर गांव की है। यहां पुलिस ने बिना किसी कारण शादी समारोह के दौरान एक घर में घुसकर बारातियों और लड़की पक्ष के लोगों पर जमकर लाठियां बरसाई। जिसके बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। इस घटना के बाद ग्रामीण दहशत के माहौल में हैं।दरअसल, बीते बुधवार को लक्ष्मीनारायणपुर गांव में रमेश सहनी की बेटी की शादी हो रही थी। गाजे-बाजे के साथ बराती दरवाजे पर पहुंच चुके थे। इसी बीच लालगंज पुलिस का एक एसआई दलबल के साथ रमेश सहनी के घर पहुंचा लाठियां बरसाने लगा। इस दौरान महिलाएं जब बीच बचाव करने गई तो उनके साथ भी मारपीट की गई। पुलिस की पिटाई से करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए। इस घटना के बाद बाराती भाग खड़े हुए।

पुलिस पब्लिक के बीच मारपीट के बाद बिखरा पड़ा सामान।

इधर, भाग रहे दूल्हे की गाड़ी को ग्रामीणों ने किसी प्रकार रोका और काफी मान मनौव्वल के बाद किसी तरह से शादी की रस्में संपन्न कराई गई। हालांकि इस घटना के बाद शादी की खुशियों पर पानी फिर गया। इस घटना के बाद लड़की पक्ष के लोगों में मायूसी छा गई है। पुलिस ने किस कारण से लोगों के साथ मारपीट की यह फिलहाल स्पष्ट नहीं हो सका है। लड़की के पिताग्रामीणों की मानें तो पुलिस की टीम छापेमारी करने के लिए कहीं जा रही थी। बाराती दरवाजे पर पहुंच चुके थे। इसी दौरान पुलिस कर्मियों ने बारातियों को खदेड़ खदेड़ कर पीटने लगे। लड़की के पिता द्वारा घटना की जानकारी एसपी मनीष कुमार को दिए जाने के बाद एसपी ने मामले की जांच का आश्वासन पीड़ित परिवार को दिया है।

तोरफोर के बाद बिखरे पड़े सामान।

मामला चाहे जो भी हो लेकिन इस घटना के बाद लालगंज पुलिस की कार्यशैली सवालों के घेरे में आ गई है। इस संबंध में थानाध्यक्ष अमरेंद्र कुमार ने बताया कि बारात में हथियार प्रदर्शन करने की सूचना मिली थी। इसी की जांच करने पुलिस गई थी हालांकि मारपीट और फायरिंग के सवाल पर थानाध्यक्ष बात को टालने लगे।

रिपोर्ट मुकेश कुमार…


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *