लालगंज मोहिनी मार्केट में बाइक चोर धराया, ऐसी हुई पिटाई कि…

Spread the love

लालगंज में पकड़े गए चोर को लोगों ने पुलिस को सौंपा।

लालगंज में दिन प्रतिदिन अपराध बढ़ता जा रहा है। पुलिस की काफी सक्रियता और कार्रवाई के बाद भी अपराधियों का मनोबल इस कदर बढ़ा हुआ है कि बीच बाजार में सरेआम दिनदहाड़े वारदात को अंजाम दे रहे हैं।
एक सप्ताह पहले महावीर चौक पर बीच बाजार में पेट्रोल पंप कर्मी से अपराधियों ने पिस्टल के बल पर 12 लाख रुपये लूट लिया था। लूट की वारदात के सातवें दिन सोमवार को लालगंज बाजार के मोहिनी मार्केट में फिर से एक बदमाश ने सरेआम बाइक चोरी का प्रयास किया।

जिसे लोगों ने थोड़ी दूरी पर ही खदेड़ कर पकड़ लिया । उसकी पिटाई की गई बाद में पुलिस के हवाले कर दिया गया।
मामले में लालगंज थाना रोड स्थित पानी टँकी के ऑपरेटर अजित कुमार ने बताया कि वह अपनी बाइक मोहिनी मार्केट में खड़ी कर एक दुकान पर गया था। तभी एक युवक अचानक से आया और बाइक लेकर। भागने लगा। इस दौरान अजित कुमार ने शोर मचाया। लोग चोर के पीछे दौर परे।

गांधी चौक के पास जाम लगे होने के कारण बाइक चोर को रुकना पड़ा तभी वहां जुटी लोगों की भीड़ ने बाइक चोर को बाइक के साथ पकड़ लिया। इसके बाद उसकी धुनाई करते हुए पूछताछ करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया। चोर की पहचान थाना क्षेत्र के लक्ष्मीनारायणपुर गांव निवासी हरदेव पासवान का पुत्र चंदन कुमार के रूप में हुई है। पुलिस द्वारा पूछे जाने के क्रम में चोर ने कई अहम जानकारी पुलिस को दी है।
वहीं पुलिस उस चोर के आपराधिक इतिहास खंगालने में जुटी हुई है।
आये दिन बाजार में इस तरह की घटना घटित होने ये तो साफ कर दिया है कि अपराधियों में पुलिस का कोई खौफ नहीं है। ऐसे पुलिस को जरूरत है और अधिक सक्रिय रहने की।

रिपोर्ट :- मुकेश कुमार…


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *