Vaishali में डूबने से नीतीश और सपना की मौत, पढ़े कौन है ये…

Spread the love

वैशाली जिले में दो अलग-अलग घटना में दो बच्चों की मौत हो गयी। जिसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया। पहली घटना बिदुपुर थाना क्षेत्र की है। झेन के खपुरा स्थित निर्माणधीन सिक्सलेन पुल के निकट खेलने गए हरि राय के दस वर्षीय पुत्र नीतीश कुमार का पाव फिसल गया। पांव फिसलने के कारण एक गढ़ा में गिर गया। जिससे उसकी स्थिति गंभीर हो गई। घटना की जानकारी मिलते हीं परिजन आनन फानन में उसे बिदुपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गये। जहाँ डॉक्टर द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया गया। इस घटना के बाद मृतक के परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों का रोरोकर बुरा हाल हो रहा है।
वहीं दूसरी खबर महुआ नगर परिषद के वार्ड संख्या एक की है। दअरसल रमेश राय की 12 वर्षीय पुत्री सपना कुमारी पैर धोने के लिए बाया नदी के पास गई। इस दौरान उसका पैर फिसल गया। गहरे पानी में जाने के कारण वह नदी में डूब गई। आसपास के लोगों ने काफी प्रयास के बाद सपना का शव पानी से बाहर निकाला। शव निकलते ही परिवार में कोहराम मच गया। घटना के बाद पूरे नगर परिषद क्षेत्र में अफरा तफरी मच गई।
जिले में एक साथ दो बच्चों की डूबने से मौत की खबर फैलने के बाद दिनभर चर्चा का बाजार गर्म रहा। कुछ ग्रामीण मृतक के परिवार के लोगों को मुआवजा देने की मांग कर रहे थे। हालांकि इस घटना के बाद किसी अधिकारी ने कुछ भी स्पष्ट नहीं कहा है।

रिपोर्ट:- मुकेश कुमार…


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *