लालगंज में कोरोना संक्रमित इस तरह छटपटाया की…हड़कम्प

Spread the love

लालगंज में कोरोना तेजी से पाव पसार रहा है। अब आदमी के साथ साथ सरकारी कर्मचारी भी इसके शिकार हो रहे है। लालगंज प्रखंड कार्यालय में उस वक्त अफरातफरी मच गई जब दो ग्रामीण आवास सहायक कोरोना का शिकार हो गए। उनमें से एक कि हालात इतनी नाजुक हो गयी कि वह प्रखंड कार्यालय परिसर में छटपटाने लगा। उसे सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। आननफानन में दोनों को रेफरल अस्पताल ले जाया गया। जहां टेस्ट कर प्राथमिक इलाज के बाद सदर अस्पताल हाजीपुर रेफर कर दिया गया। इनमें से एक कर्मचारी प्रताप टांड के तो दूसरे जारंग के रहने वाले बताये गए है।
वहीं रेफरल अस्पताल के एक लैब टेक्नीशियन के भी संक्रमित होने की बात सामने आई है। लैब टेक्नीशियन पटना का रहने वाला बताया गया है।
घटना के बाद से लालगंज प्रखण्ड कार्यालय और रेफरल अस्पताल में हड़कम्प मचा हुआ है।
कोरोना से बचने के लिए लालगंज के बस स्टैंड समेत विभिन्न चौक चौराहों पर जागरूकता अभियान चलाया गया। जिसका नेतृत्व सीओ संतोश कुमार, बीडीओ पुलक कुमार और थानाध्यक्ष सीबी शुक्ला ने किया। इस दौरान बस और ऑटो सवार यात्रियों को जागरूक किया गया। साथ चालकों को हिदायत दी गयी कि 50 % प्रतिशत से अधिक यात्रियों को न बैठाया जाय। जिन लोगों ने मास्क नहीं लगाया था उन्हें जुर्माना भी लगाया गया।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *