Lalganj में तीन CORONA पॉजिटीव मरीज मिले, दिल्ली से आकर घर में भी रहे

Spread the love

Corona case

लालगंज में तीन लोगों का कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने से इलाके में हड़कंप मच गया है। तीन कोरोना पॉजिटिव लोगों में में दो सगे भाई है जबकि एक अन्य महिला भी शामिल है। तीनों मरीज दिल्ली से आये थे। रेफरल अस्पताल के प्रभारी डॉ. शशिभूषण प्रसाद ने बताया कि जिन तीन लोगों का कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आया है उनमें से एक महिला है जो लालगंज नगर पंचायत क्षेत्र के वार्ड संख्या 12 की रहने वाली है। जबकि दो लोग घटारो के रहने वाले है। दोनों सगे भाई है। उन्होंने बताया कि तीनों मरीज दिल्ली से आए थे। महिला 20 जून को दिल्ली से आई और स्क्रीनिंग टेस्ट करवाने अस्पताल पहुँची। स्क्रीनिंग टेस्ट में सब कुछ नॉर्मल था और कोई लक्षण भी नहीं दिखा जिसके बाद उन्हें होम क्वारटाइन कर दिया गया। एक दिन घर पर बिताने के बाद पुनः 22 जून को सैम्पल देने के लिए पति व बच्चे के साथ आई। राहत देने वाली बात है कि केवल महिला का रिपोर्ट पॉजिटिव आया परिवार के अन्य सदस्यों का रिपोर्ट निगेटिव आया है।
वहीं घटारो निवासी दो सगे भाइयों का रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद डॉक्टर का कहना है कि दोनों भाई दिल्ली से आने के बाद 22 जून को अस्पताल पहुंचे। जिसके बाद दोनों का सैम्पल लिया गया था और उनदोनों को भी होम क्वारटाइन कर दिया गया था। जिसका रिपोर्ट पॉजिटिव आया है। तीनों कोरोना पॉजिटिव मरीजों को आइसोलेशन वार्ड में भेज दिया गया है।
आपको बता दें कि वैशाली जिले में संक्रमितों की संख्या138 हो गयी है। इससे मरने वालों की संख्या 4 है वहीं ठीक होने वालों की संख्या 98 है। बिहार में कोरोना संक्रमितों की संख्या करीब साढ़े आठ हजार के करीब है इससे मरने वालों की संख्या 57 है। राहत देने वाली बात यह है कि ठीक होने वालों की संख्या 6 हजार से अधिक है।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *