वैशाली में पूर्व मंत्री को हुआ कोरोना, आईशोलेशन वार्ड में भर्ती

Spread the love

पूर्व केंद्रीय मंत्री सह राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ.

पूर्व मंत्री डॉ. रघुवंश प्रसाद सिंह।

रघुवंश प्रसाद सिंह का कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद उनके समर्थकों में बड़ी बेचैनी देखी जा रही है। दरअसल पूर्व केंद्रीय मंत्री की तबीयत दो-चार दिनों से खराब चल रही थी। वे खांसी और बुखार से पीड़ित थे। जिसके बाद डॉक्टर के संपर्क में आए। डॉक्टर की सलाह पर पटना एम्स में कोरोना टेस्ट करवाये। जहाँ उनका रिपोर्ट कोरोना पॉजिटीव आगया। यह खबर आग की तरह फैल गई। इसके बाद उनके समर्थकों में भारी बेचैनी छा गई। समर्थक उनके जल्दी ठीक होने की प्रार्थना करने लगे।
इस संदर्भ में राजद महिला प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष मंजू सिंह ने जानकारी देते हुए कहा कि मंत्री जी की तबीयत बिगड़ने के बाद वे पटना एम्स में जांच कराएं और जांच में उनका रिपोर्ट पॉजिटिव आय। मंजू सिंह कि माने तो पूर्व मंत्री का रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें एम्स के आईशोलेसन वार्ड में आईशोलेट कर दिया गया है।
जानकारी के मुताबिक पूर्व मंत्री गांव में ही रह रहे थे। इस दौरान उन्होंने महनार और मुजफ्फरपुर के कई इलाकों में जनसम्पर्क अभियान चलाया। इसी दौरान उन्हें खांसी और तेज बुखार ने जकड़ लिया। बताया जाता है कि जनसम्पर्क अभियान के दौरान पूर्व मंत्री कई लोगों के सम्पर्क में भी आये।जिससे संक्रमण का खतरा उतपन्न हुआ।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *