जदयू टेक्निकल सेल के 42 सदस्यीय टीम का गठन

Spread the love

वैशाली जिला जदयू टेक्निकल सेल के जिला एवं प्रखंड कार्यसमिति सदस्यों के 42 सदस्यीय टीम का गठन हुआ। इसका गठन जिला अध्यक्ष इंजीनियर सोनू कुमार ठाकुर ने कर सभी को बधाई दी है। आगामी बिहार विधानसभा चुनाव को देखते हुए जदयू ने अपने सभी प्रकोष्ठ का विस्तार तेज कर दिया है। इसी कड़ी में वैशाली जिला जदयू टेक्निकल सेल के जिला अध्यक्ष इंजीनियर सोनू कुमार ठाकुर ने कुल 42 सदस्यीय जिला टीम का गठन किया है।
बता दें कि अब तक 18 प्रखंड अध्यक्ष, जिले में 8 महासचिव, 11 उपाध्यक्ष एवं 5 सचिव का मनोनयन किया जा चुका है। जिला अध्यक्ष ने सभी के मनोनयन पर बधाई एवं शुभकामनाएं दी है, साथ ही साथ यह भी बताया है कि एक माह में पंचायत एवं बूथ कमेटी भी तैयार हो जाएगा।

जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी जनता तक पहुँचाएं

इस संदर्भ में सभी नवमनोनीत प्रखंड अध्यक्षो को निर्देश दिया गया है कि जल्द से जल्द कमेटी तैयार करें एवं बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा चलाई जा रही जनकल्याणकारी योजनाओं को जनता तक पहुँचाएं। सरकारी योजनाओं के बारे में जनता के बीच बूथ स्तर पर जाकर हर वर्ग के लोगों को बताएं। ताकि जनता यह जान सके कि सरकार उनके हित में क्या कुछ कर रही है।

जदयू।

जिलाध्यक्ष ने कहा कि जदयू पार्टी नहीं बल्कि एक परिवार है जो अपने राज्य के लोगों को बेहतर शासन के साथ सुविधा भी दे रही है। इससे 12 करोड़ों लोगों को हर फील्ड में लाभ मिल रहा है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश सरकार श्रमिक वर्ग के लोगों का भी विशेष ध्यान रख रही है।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *