भाभी से अवैध सम्बन्ध के विरोध पर युवक ने अपनी पत्नी की गला दबाकर की हत्या

Spread the love

भाभी से अपने पति के अवैध सबंध का विरोध करना एक महिला को काफी महंगा पर गया। इतना ही नहीं उसे अपनी जान भी गंवानी पर गयी। मामला बिहार के वैशाली जिले के जन्दाहा गांव के चांद सराय का है। जहां भाभी की दीवानगी में एक युवक ने अपनी ही पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या के बाद युवक अपनी भाभी समेत पूरे परिवार के साथ फरार होगया। सूचना पर पहुँचे मृतका नीलू के पिता ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है।
समस्तीपुर के पटोरी निवासी मृतका के पिता ने बताया कि उन्होंने अपनी पुत्री की शादी जन्दाहा के चांद सराय गांव निवासी सोनू से की थी। शादी के बाद पता चला कि सोनू का अपनी भाभी के साथ अवैध सबंध है। जिसके बाद उनकी नवविवाहिता बेटी अपने पति सोनू के इस हरकत का विरोध करने लगी।
मृतका के पिता ने आरोप लगते हुए कहा कि सोनू आये दिन नीलू के साथ मारपीट करने लगा। हालांकि नीलू ने इसकी जानकारी अपने मायके वालों दे दी थी। उसने अपने पति द्वारा कई बार पिटाई किये जाना का आरोप भी लगाया था। जिसके बाद कई बार उसके मायके वाले ससुराल पहुँच कर सुलह समझौता भी कराए बावजूद सोनू अपनी करतूतों से बाज नहीं आया। अपनी भाभी के प्यार में इस कदर दीवाना हुआ कि अपनी ही पत्नी की गला दबाकर हत्या कर डाली। मृतका के परिजनों ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाते हुए आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग की है। मृतसकीचनाअहा

जन्दाहा थाना। (फाइल फोटो)

मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल भेज दिया। साथ ही पुलिस मामले की छानबीन में जुटी गयी।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *