Lalganj के एक कोरोना सन्दिग्ध की हाजीपुर में मौत

Spread the love

इस वक्त की सबसे बड़ी खबर बिहार के वैशाली से जहां सदर अस्पताल हाजीपुर में लालगंज निवासी एक कोरोना संदिग्ध की मौत से इलाके में हड़कंप मच गया। मृतक व्यक्ति लालगंज के चंदवारा गांव का रहने वाला था, जो हरियाणा से आया था। हरियाणा से घर लौटने के दौरान रास्ते में ही उसकी तबियत खराब गयी। सफर के दौरान सांस लेने में तकलीफ होने लगी। इसके साथ ही उन्हें तेज बुखार ने भी जकर लिया।
हरियाणा से ही उनके साथ लौट रहा उनका साला उन्हें मुजफ्फरपुर से बस में बैठाकर लालगंज लाया। लालगंज से पुनः ऑटों रिजर्व कर उन्हें घर तक छोड़ा।
दूसरे दिन मृतक बेटा और भतीजा इलाज के लिए सदर अस्पताल लेकर पहुँचा। जहां इलाज के दौरान हीं उनकी मौत हो गई। मौत की खबर फैलते हीं इलाके में हड़कंप मच गया। तो दूसरी ओर गांव में कोरोना सन्दिग्ध होने की अफवाह भी उड़ने लगी।
हालांकि इस बीच प्रसाशन ने कोरोना संदिग्ध की मौत के बाद जांच के लिए उसका सैम्पल लिया। उनके साथ आये उनके बेटे और भतीजे का भी सैम्पल लिया गया। वहीं रिपोर्ट आने तक अस्पताल प्रशासन ने शव को सुरक्षित रख लिया है।
आपको बता दें कि गाँव-घर में मृतक का लोगों से संपर्क होने के बावजूद प्रशासन की ओर से गांव में ऐहतियात के तौर पर कोई इंतजाम नहीं किया गया है। इस वजह से पूरा गांव दहशत में है।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *